जियो ने पेश किया एक और शानदार आॅफर

अगर आप जियो उपभोक्ता हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। जी हां आपको बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर रिलाइंस जियो ने जियो फोन गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया है। खबरों के मुताबिक यह उनके लिए पेश किया गया है जो Jio Phone खरीदना या फिर गिफ्ट करना चाहते हों। इस गिफ्ट कार्ड की कीमत 1095 रुपये है। यूजर्स इस कार्ड को अमेजॉन या फिर रिलायंस डिजिटल स्टोर से खरीद सकते हैं।
Image result for जियो ने पेश किया एक और शानदार आॅफर
Jio Phone Gift Card को जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत पेश किया गया है। इस ऑफर में यूजर्स सिर्फ 501 में अपना पुराना फीचर फोन एक्सचेंज कर सकते हैं। ग्राहक किसी भी रिलायंस डिजिटल या डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर में पुराना फीचर फोन देकर और 501 रुपये देकर नया Jio Phone पा सकेंगे।

टेक जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक इस गिफ्ट कार्ड की मदद से ग्राहक को 501 रुपये नहीं देने पड़ेंगे। इसके साथ ही गिफ्ट कार्ड में 594 रुपये का स्पेशल प्रीपेड प्लान कूपन भी शामिल है। यह प्लान 180 दिनों की वैधता के साथ आता है। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ ही छह महीने के लिए 300 एसएमएस भी दिए जाएंगे। वहीं, रोजाना 500 एमबी डाटा भी मिलेगा।