जानिये Xiaomi Mi 9 की फ्लैश सेल दुबारा कब, ये है इसकी खासियत

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन को सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। जिसका खास कारण कंपनी ने दमदार स्मार्टफोन है। कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप Mi 9 स्मार्टफोन को पेश किया है। Mi 9 स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। जो 20W वायरलैस फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Xiaomi Mi 9 की फ्लैश सेल

स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद आज चीन में पहली बार स्मार्टफोन को फ्लैश सेल के लिए पेश किया गया था। हालांकि कुछ समय बाद ही Weibo में शाओमी के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर से पता चला कि Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन का केवल 53 सेकंड में ही स्टॉक खत्म हो गया है। जो काफी चौंकाने वाली खबर है।

कंपनी ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कंपनी ने इस समय के दौरान कितने स्मार्टफोन को बेचा है। अगर आप शाओमी के इस स्मार्टफोन के ग्लोबल वर्जन को खरीदना चाहते हैं, वें इसे यूरोपियन मार्केट के जरिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। बता दें, स्पेन, इटली और फ्रांस में Mi 9 की प्री-बुकिंग को शुरू कर दिया गया है।

शाओमी कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को यूरोपियन मार्केट में 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बिक्री में उपलब्ध कराया है। Mi 9 स्मार्टफोन 6.39-inch की AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (48MP+12MP+16MP) दिया गया है।

वहीं, फोन में ड्यूड्रॉप नॉच के साथ 24मेगापिक्सल का कैमरा पेश किया गया है। हैंडसेट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। स्मार्टफोन के बेस मॉडल को €449 यानी 36,200 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। जिसमें 6जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज मिलती है। वहीं हैंडसेट के 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत €499 यानी 40,200 रुपये है।