जानिये नसीरुद्दीन शाह ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को क्यों बताया बदतमीज व घमंडी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की है। गौरतलब है कि पिछले दिनों कोहली ने एक क्रिकेट फैन को भारत छोड़ने की नसीहत दी थी, जिस पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। नसीर ने कोहली के इस बयान को लेकर मोर्चा खोल दिया है।

नसीर ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंनें लिखा, ‘विराट कोहली दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक खराब व्यवहार वाले खिलाड़ी भी हैं। उनकी क्रिकेटिंग क्षमता उनके अहंकार और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है। वैसे मेरा इरादा देश छोड़ने का नहीं है।’

बता दें कि कुछ दिन पहले कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ने की नसीहत दे रहे थे। यह कमेंट एक प्रमोशनल विडियो के दौरान किया गया था। कोहली उस वक्त भड़क गए थे जब फैन ने कहा था कि वह मौजूदा भारतीय प्लेयर्स से ज्यादा इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों को पसंद करता है।

कोहली को इस बयान के बाद काफी अलोचना का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि इस बात को बीते काफी समय हो चुका है और टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के दौर पर है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता ने कोहली से जुड़े मुद्दे को एक बार फिर जिंदा कर दिया है।