जानिए 23 वर्षीय एयरहोस्टेस के साथ हुआ ये…

एक एयरलाइन के 23 वर्षीय कर्मचारी पर साथ ही कार्य करने वाली एयरहोस्टेस के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इसके बाद पुलिस ने कर्मचारी को अरैस्ट कर लिया है. यह घटना तीन जून को हुई जब वह हैदराबाद से मुंबई आई.

पुलिस ऑफिसर ने बताया कि सोमवार शाम को एयरपोर्ट से आरोपी  महिला ने साथ में गाड़ी की. युवक मलाड के पास एक मॉल पर उतर गया  युवती अपने घर चली गई. इसके बाद एयरहोस्टेस ने अपना बैग घर पर रखा  वापस जाकर मॉल के बार में आरोपी युवक से मुलाकात की.

महिला के बयान के अनुसार, दोनों ने ड्रिंक की  इसके बाद डेढ़ बजे तक वार्ता की. ज्यादा ड्रिंक लेने की वजह से युवक युवती को अपने अंधेरी स्थित अर्पाटमेंट ले गया. पुलिस ने बताया कि जब युवती आरोपी के अपार्टमेंट में पहुंची तो वहां पहले से दो अन्य युवक उपस्थित थे.

पुलिस ऑफिसर ने कहा, ‘युवती के पिता  बॉयफ्रेंड ने फोन मिलाने की बहुत ज्यादा प्रयास की लेकिन उन्हें किसी प्रकार का उत्तर नहीं मिला.‘ युवती ने दावा किया आरोपी ने उसके साथ रात को दुष्कर्म किया.

इसके बाद अगले दिन घर पहुंचने पर युवती के पिता ने उससे शरीर पर लगे चोटों के निशानों के बारे में पूछा. युवती ने बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है. इसके बाद युवती के पिता उसे अस्पताल लेकर गए जहां पर पुलिस को बुलाया गया. इस मुद्दे में पुलिस ने तीन युवकों से पूछताछ करने के बाद उन्हें अरैस्ट कर लिया.