जानिए शाहरुख खान के बेटे अबराम की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने किया ये…

शाहरुख खान के सबसे छोटे अबराम खान 6 वर्ष के हो गए हैं. बीती 27 मई को अबराम का जन्मदिन था. इस बर्थडे पार्टी में सैफ अली खान  करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान भी पहुंचे थे. हाल में तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है जिसमें वो एक अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं.
दरअसल अबराम की बर्थडे पार्टी के लिए तैमूर ने टैटू बनवाया था. सोशल मीडिया पर तैमूर की टैटू बनवाते हुए तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में तैमूर पिंक कलर की शर्ट डेनिम जीन्स में नजर आ रहे हैं.
यह पहला मौका नहीं है जब तैमूर पार्टी में टैटू बनवाकर पहुंचे हो. इससे पहले भी तेमूर के हाथ में टैटू देखा जा चुका है. वो एक दोस्त की पार्टी में हैत में टैटू बनवाकर पहुंचे थे. तैमूर ने अपने हाथ पर मछली का एक टैटू बनाया हुआ था.
बता दें कि अबराम की बर्थडे पार्टी की थीम पूरी तरह से एवेंजर्स के सभी सुपरहिट किरदारों पर आधारित थी. यहां पर स्पाइडर मैन से लेकर हल्क  थॉर से लेकर सुपरहीरो से सारे हॉल को सजाया हुआ था.
अबराम की बर्थडे पार्टी में शाहरुख ने किसी भी तरह की कोई कमी नहीं. यहां तक कि बच्चों के लिए अम्यूजमेंट पार्क का भी बंदोबस्त करवाया जहां बच्चें खूब इन्जॉय करते दिखे थे.