जानिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस खिलाड़ी ने RCB को दिलाई जीत, आखरी गेद पर किया कमाल

इस मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने न केवल पावरप्ले में बेहतरीन गेंदबाजी की बल्कि जब 10वें ओवर में उन्हें फिर से लाया गया तो उन्होंने अपने कप्तान को निराश नहीं किया। इस ओवर में उनके मात्र 5 रन आए। इस तरह उन्होंने अपने स्पैल में कुल 12 रन लुटाए। इस मैच में उन्होंने सबसे कम इकोनमी के रेट से रन दिए।

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट करके आरसीबी के स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ की। दरअसल, जिस पिच पर तकरीबन सभी गेंदबाजों की धुनाई हुई, उसी पिच पर इस युवा स्पिनर ने 4 ओवर में कुल 12 रन लुटाए और विरोधी टीम के कप्तान रोहित शर्मा का विकेट भी झटका। शास्त्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बल्लेबाजों की दुनिया में – चेन्नई से वॉशिंगटन तक। आईपीएल 2020 में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन। स्पेशल।’

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में सोमवार को एक बेहद रोमांचक मैच खेला गया जिसमें विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला टाई रहा। दोनों टीमें अपने निर्धारित ओवरों में 201-201 रन बना पाईं।

इसके बाद मैच का नतीजा सुपर ओवर में निकला जिसमें आरसीबी ने बाजी मारते हुए तीन मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले में लोगों को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे शानदार प्रदर्शन करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन चमके जबकि आरसीबी की तरफ से आरोन फिंच, देवदत्त पड्डीकल और एबी डिविलियर्स ने चमक बिखेरी। इस मैच के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने एक ऐसे खिलाड़ी की तारीफ की है जिसने इस मैच में यादगार प्रदर्शन किया है।