Actor Navdeep, Co Founder C Space Along With Rakesh Rudravanka - CEO - C Space

जानिए महिला के मदद मांगने पर इस नेता ने किया ये सब…`

देश के नवनियुक्त विदेश मंत्री एस जयशंकर एक महिला के मदद मांगने पर शनिवार को पूरी तरह एक्शन में आ गए.  दरअसल एक महिला ने ट्विटर के जरिये मदद की गुहार लगाई थी.

थोड़ी ही देर में विदेश मंत्री हरकत में आ गए  ट्विटर पर ही महिला को पूरी मदद का आश्वासन दिया. महिला के ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही विदेश मंत्री ने जवाबी ट्विटर हैंडल से लिखा है , ‘अमेरिका में हमारे राजदूत आपकी पूरी मदद करेंगे. कृपया आप सारी जानकारी उनके साथ साझा करें.

रिंकी नाम की महिला ने विदेश मंत्री एस जयशंकर  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए लिखा था, ‘मेरी बेटी दो वर्ष की है. मैं उसको वापस पाने के लिए छह महीने से प्रयत्न कर रही हूं. वह अमेरिका में है  मैं हिंदुस्तान में. कृपया मेरी मदद करें. मैं आपके जवाब का इंतजार कर रही हूं.

शनिवार को ही आदमी ने विदेश मंत्री से मदद मांगी थी. मणिक चट्टोपाध्याय नाम के शख्स ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिये विदेश मंत्री से मदद मांगी. वीडियो में वह कह रहा है कि मैं सऊदी में फंस गया हूं  हिंदुस्तान वापस जाना चाहता हूं, कृपया मेरी मदद करें. इस ट्वीट का भी विदेश मंत्री ने जवाब दिया. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय थीं. खासकर ट्विटर के जरिये मदद मागने वालों को वह तत्काल सहायता मुहैया कराने के लिए जानी जाती थीं.