जानिए प्रियंका चोपड़ा अपने इन दोस्‍तों के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताते नजर आईं

इंटरनैशनल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में शॉर्ट वकेशन पर हैं. हाल ही में वह शहर के एक रेस्‍ट्रॉन्‍ट में अपने खास दोस्‍तों के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताते नजर आईं.

ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर एक ग्रुप पिक्‍चर के साथ स्‍टोरी शेयर की. इसमें उन्‍होंने मेंशन भी किया कि वह अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को मिस कर रही हैं. उन्‍होंने लिखा, ‘हमने तुम्‍हें मिस किया सिद्धार्थ.

चूंकि प्रियंका यूनिसेफ की ब्रैंड एम्बैसडर हैं, ऐसे में वह कुछ दिनों पहले अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए इथियोपिया गई थीं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ट्रिप के अपने अनुभव को फोटोज  विडियोज के साथ शेयर किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की ‘द स्‍काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अतिरिक्त उन्‍होंने एक वेडिंग कॉमिडी फिल्‍म की भी घोषणा की है.

यूनिसेफ की ब्रैंड एम्बैसडर के तौर पर इन दिनों प्रियंका इथियोपिया में कार्य कर रही हैं. (All Pics: priyankachopra instagram)

प्रियंका ने वहां की फोटोज़ शेयर कर भिन्न-भिन्न मुद्दों पर बातें कही, जिसमें से मैलन्यूट्रिशन भी एक था. उन्होंने बताया है कि 6 महीने के इस बच्चे का वजन केवल 2.2 किलो है.

इसकी कई फोटोज़ इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने पोस्ट की हैं.

प्रियंका ने कई विडियो  फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिसमें वह वहां बच्चों के साथ बातचीत, डांस  मस्ती करती नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने कुछ पोस्ट में गरीबी, यौन दुर्व्यवहार  बाल शादी के मुद्दों पर भी कुछ बातें कही हैं.

प्रियंका ने तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक न्यू बॉर्न बेबी ने उनकी उंगली पकड़ रखी है.

वहां उन्होंने शरणार्थी बच्चों के साथ दिल लगाकर उनके साथ समय बिताया.

इसके अतिरिक्त प्रियंका ने इथियोपिया की पहली महिला राष्ट्रपति Sahle-Work Zewde से भी मुलाकात की.

पिछले वर्ष उन्होंने रोहिंग्या बच्चों से मिलने के लिए बांग्लादेश का दौरा किया था.

प्रियंका के पति निक जोनस ने पोस्ट करके बोला कि वह अपनी पत्नी के कार्य से बहुत ज्यादा प्रेरित हैं.