जानिए पहली बार करीना व सैफ अली खान दिखे छोटे नवाब तैमूर के साथ यहाँ

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों छोटे नवाब तैमूर के साथ वकेशन मनाने निकल गए हैं.
 खबरों की मानें तो यह कपल इटली में है  वहां पर जमकर मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया पर करीना  सैफ के साथ तैमूर की मस्ती करते हुए फोटोज़ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को करीना के अतिरिक्तउनकी स्टाइलिश पूनम अदमानिया ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
समर वकेशन के दौरान करीना कूल आउटफिट में नजर आईं. एक तस्वीर में करीना तैमूर को गोद में लिए हुए हैं. इस तस्वीर में करीना ने व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है जबकि सैफ डेनिम जींस के साथ टी-शर्ट पहने हुए हैं. इसके साथ ही तस्वीर में करीना सैफ के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.
अब जरा इस तस्वीर को देखिए इस तस्वीर में करीना  सैफ एक साथ बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को करीना की स्टाइलिश पूनम अदमानिया ने शेयर किया है.तस्वीर के साथ कैप्शन भी दिया है- ‘सोकिंग इन द सन.‘ इन तस्वीरों के अतिरिक्त कई  फोटोज़ हैं जिसमें करीना  सैफ तैमूर के साथ इटली घूमते हुए नजर आ रहे हैं.
आपको बता दें, करीना  सैफ हर वर्ष तैमूर के साथ समर वकेशन पर जाते हैं  इस बार उन्होंने अपने इस हॉलीडे के लिए इटली को चुना. कार्य की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं तो वहीं करीना ‘गुडन्यूज’ फिल्म में दिखेंगी.
करीना के साथ ‘गुडन्यूज’ में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ  कियारा आडवाणी लीड भूमिका में हैं. इसके साथ ही करीना की झोली में दो  फिल्में हैं ‘अंग्रेजी मीडियम’  करण जौहर की ‘तख्त.‘ करीना जल्द ही रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ (Dance India Dance) को जज करती नजर आएंगी. इस शो के जरिए करीना का टीवी में डेब्यू होगा. खबरों की मानें तो ‘डांस इंडिया डांस’ का प्रीमियर 22 जून को होगा.