जानिए जाह्नवी ने इस बार भी अपने इस हॉट लुक से जीता लोगो का दिल

जाह्नवी कपूर अक्सर अपने जिम लुक को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में वह एक बार फिर अपने जिम के बाहर स्पॉट हुईं, जिसकी फोटोज़ आग की तरह फैल रही हैं. जाह्नवी ने हर बार की तरह इस बार भी अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया.
इन तस्वीरों में जाह्नवी ने व्हाइट शियर टॉप के साथ स्लोगन स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी थी. इसके साथ उन्होंने पर्पल-ओरेंज कलर के शॉर्ट्स कैरी किए हुए थे.
मेकअप के बिना भी जाह्नवी बिल्कुल फ्रेश नजर आ रही थीं. हेयरस्टाइल में उन्होंने फिशटेल ब्रेड बना रखी थी, जो उनके लुक पर परफेक्ट लग रही थी. इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने आउटफिट से मैचिंग फ्लिप फ्लॉप टीम अप किए हुए थे.
बता दें हाल ही में कटरीना कैफ ने बोला था कि वह जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स को लेकर बहुत ज्यादा कंसर्न रहती हैं. उन्होंने बोला था, ‘मुझे जाह्नवी के बहुत छोटे शॉर्ट्स को देख उनकी चिंता होती है. वो मेरे ही जिम में आती है. हम साथ में जिम करते हैं. कभी-कभी उसके शॉर्ट्स को देख मुझे उसकी चिंता होती है.
जाह्नवी की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर उनके फैंस भी उनका स्पोर्ट करते नजर आए. एक फैन ने लिखा- अगर आप औरत को सारे कपड़ों में देखना चाहते हैं तो आप ऐसे देश में शिफ्ट हो जाए जहां ये लॉ हो. या तो अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान करें नहीं तो ऐसी स्थान शिफ्ट हो जाए जहां अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता आपके टेस्ट के अनुसार हो.