जानिए कैसे पुलिस हिरासत में लड़की हुई प्रेग्नेट, पढ़िए हैरान करने वाली ये खबर

बिहार राज्य के बेतिया में पुलिस अभिरक्षा कस्टडी में एक किशारे के गर्भवती बनने का मामला सामने आया है। पटना के गायघाट के पास उत्तर रक्षा गृह रिमांड होम से उपस्थापन के लिए बेतिया आने के क्रम में एक किशोर लडकी के साथ उसी के ​कथित प्रेमी ने शारीरिक उत्पीड़न किया हैं और यह मामला तब प्रकाश में सामने आया जब लडकी लगभग 16 साल के गर्भवती होने की बात सामने आई थी। इस मामले में एक प्राथमिकी बेतिया राजकीय रेल थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार, बेतिया राजकीय रेल थाने में दर्ज् प्रा​थमिकी में पीडिता कहा है कि इस वर्ष सात जनवरी को उसे रक्षा गृह से पुलिस अभिरक्षा में बेतिया न्यायालय में उपस्थापन के लिए लाया जा रहा था। इसी क्रम में पटना से ही उसका थित पति प्रेमी टुन्ना साह भी बस में सवार हो गया था। हाजीपुर तक वे दोनों बस से साथ आये थे। बस का भाडा टुन्ना ने ही दिया था।

प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि इसके बाद हाजीपुर में उनलोगों ने ट्रेन पकड़ लिया था। फिर मुजफ्फरपुर से बेतिया आने के क्रम में टुन्ना ने पुलिसकर्मी विश्वनाथ सिंह को 500 रुपए बतौर रिश्वत दिये और लड़की को इशारा कर बाथरूम में बुला लिया था।

बाथरूम में ही टुन्ना ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये थे। इसके बाद न्यायालय में उपस्थापन के बाद वह वापस उत्तर रक्षा गृह में लौट गई थी। रक्षा गृह में जब अधीक्षिका को कुछ शक हुआ तो उस किशोर लडकी की जांच कराई गई। जिसमें वह छह महीने की गर्भवती पाई गई है।

इस मामले को प्रकाश में आने पर रक्षा गृह की अधीक्षिका ने इसकी जानकारी बेतिया अदालत को दिया है। बेतिया के प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के आदेश पर बेतिया महिला थाना प्रभारी पूनम कुमारी ने लडकी का बयान ले लिया हैंं। लडकी के बयान के आधार पर बेतिया रेल थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज् कराया गया है।