जानिए इस घटना से अक्षय से लेकर सनी लियोनी तक कांपे उठे, ट्विट कर मांगा न्याय

अलीगढ़ में ढाई वर्ष की मासूम बच्ची टि्वंकल शर्मा हत्या केस से पूरा देश हिल गया है । इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी रिएक्शन दे रहे हैं । 

इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे । सोनम कपूर, अक्षय कुमार, सनी लियोनी, अर्जुन कपूर, अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर  रवीना टंडन ने ट्विटर हैंडल से लिखा है है .

अक्षय कुमार ने लिखा, ‘बच्ची टि्वंकल शर्मा के साथ हुई भयावह घटना के बारे में जानकर दुख हुआ  गुस्सा भी आया । ये वैसा दुनिया नहीं है जो हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए .

सोनम कपूर ने लिखा, ‘टि्वंकल के साथ जो हुआ वो डरा देने वाला है । मैं उसके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं । मैं लोगों से विनती करना चाहती हूं कि वे इतने स्वार्थी ना बनें । यहां एक बच्ची की डेथ हुई है, कृप्या नफरत ना फैलाएं .

सनी लियोनी लिखती हैं, ‘मुझे माफ करना टि्वंकल । इस दुनिया में अब मानवता बची ही नहीं है । भगवान ने तुम्हें इन सब से दूर कर दिया । तुम एक परी थी । हमें माफ करना .‘ अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘टि्वंकल शर्मा के बारे में सुनकर बुरा लगा । इस तरह की वस्तु करने के बारे में कोई सोच भी कैसे सकता है .

रवीना टंडन ने लिखा, ‘ये डरा देने वाली घटना है । अलीगढ़ में 3 वर्ष की बच्ची के साथ ऐसा करने वाले को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. कानून को जल्द से जल्द सजा सुनानी चाहिए .‘ इसके अतिरिक्त हुमा कुरैशी, जेनेलिया डिसूजा  राहुल देव ने भी अपनी बात रखी है .

बता दें कि मासूम ट्विंकल शर्मा के पिता ने एक शख्स से 10000 रुपए उधार लिए थे. वह युवक ट्विंकल शर्मा के पिता को पैसे लौटाने के लिए धमकी दे रहा था । अगले ही दिन मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा घर से गायब हो गई । जब वह पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाने गया तो पुलिसवालों ने रिपोर्ट नहीं लिखी । करीब 30 घंटे बाद पुलिस ने मुद्दा पंजीकृत किया  फिर तीन दिन के बाद ट्विंकल शर्मा की डेड बॉडी पुलिस ने बरामद की .

पुलिस ने इस मुद्दे में दो आरोपी मोहम्मद जाहिद  मोहम्मद असलम को अरैस्ट कर लिया है । इनमें से एक आरोपी तो पहले ही बलात्कार केस में सजा काट रहा था  बेल पर बाहर निकला था । पुलिस ने मुद्दे को लेकर बोला है कि ट्विंकल शर्मा के साथ बलात्कार नहीं किया गया है, बच्ची की मृत्यु का कारण दम घुटना बताया जा रहा है .