जानिए इन 9 राशि वाले जातको पर पड़ेगा ये गहेरा प्रभाव, बचने के लिए करे ये सरल उपाय

शनिवार, 1 जून को टैरो राशिफल के अनुसार मेष से मीन तक 12 में से 9 राशियों के लिए दिन शानदार रहने का अनुमान है, 3 राशियों के लिए सामान्य समय रह सकता है.

आध्यात्मिक ऊर्जा  धन फायदा के लिए किस्मत आपको योगदान करेगा. मेष राशि वालों को बड़े निर्णय लेने से पहले विचार करने की सलाह, वृष राशि वालों को अधिकारों का करना होगा ठीक उपयोग, मिथुन राशि वालों को फायदा के लिए रहना होगा सतर्क. आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

  1. कोई भी निर्णय लेने के पहले गहराई से हर पहलू पर विचार करें. अपने कार्य  पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाकर रखें. परिवार का योगदान मिलेगा, मित्रों से भी मुलाकात के योग हैं.

    लकी कलर – बादामी, लकी नंबर – 10

  2. आज अपने अधिकारों का असली उपयोग करने का दिन है. काम में उत्साह रखें, आपका काम के प्रति उत्साह सफलता के करीब लाएगा. आप लीडर के रूप में अपनी टीम से कार्य करवा सकते हैं.

    लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 4

  3. आज अपने आप को थोड़ा समय दें, कुछ मामलों में उदासीनता बरत रहे हैं, उनके प्रति जागरूकता लाने का समय है. आपको अपनी आत्मशक्ति को पहचानना होगा. कोई भी काम करने से पहले उस पर हर तरह से विचार करें.

    लकी कलर – नारंगी, लकी नंबर – 7

  4. आज का दिन आपके लिए नए कार्य प्रारम्भ करने से ज्यादा पुराने कामों पर ध्यान देने का है. जो कार्य लंबे समय से अटके हैं उनका एनालिसिस करके उन्हें आगे बढ़ाने का है.परिजनों के योगदान से कोई बड़ा कार्य होने कि सम्भावना है.

    लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर –3

  5. आज आप अपने भीतर आध्यात्मिक ऊर्जा का असर महसूस करेंगे. कुछ नया सीखने को मिल सकता है. आपको साथियों  परिवार से पूरा योगदान मिलेगा, जिससे आपका दिन बहुत ज्यादा अच्छा गुजरेगा.

    लकी कलर – गुलाबी, लकी नंबर – 1

  6. आज इमोशंस  रिश्तों की मजबूती वाला दिन है. आपको भावनात्मक रूप से बहुत ज्यादा सुरक्षा महसूस होगी. कुछ कामों में आप अच्छे से जोखिम लेकर फायदा कमा सकेंगे.दफ्तर में आपको सफलता मिलेगी.

    लकी कलर – गहरा हरा, लकी नंबर – 8

  7. अनिश्चितता की स्थिति बन सकती है. किसी भी फैसला पर पहुंचने में आपको कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. अपने आप को शांत रख कर परिस्थितियों को समझें इनका हल खोजें तो सफलता मिल सकती है.

    लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 4

  8. आज आप वो ही कार्य करें जो आपके स्वभाव से जुड़े हुए हैं. ये आपको बहुत ज्यादा लाभ पहुंचाएंगे. आज आपको कुछ नए मौका भी मिल सकते हैं. जो आपको किसी नए मुकाम पर ले जाने में सहायक हो सकते हैं.

    लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 5

  9. किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं, सतर्क रहें. अपने लोगों पर संदेह करने से बचें. आज कुछ निगेटिव विचार आपको परेशान कर सकते हैं. मन में उत्साह बनाए रखें.

    लकी कलर:- नेवी ब्लू,लकी नंबर:-3

  10. पुराने कामों के विश्लेषण के साथ आज आप कुछ नए प्रयोगों की ओर भी आकर्षित हो सकते हैं. अपनी टीम को मोटीवेट करें  उसकी मदद लें. परिश्रम का पूरा फल आपको मिलेगा.

    लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 2

  11. अपनी जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से निभा पाएंगे. आपके व्यवहार में दया का भाव रहेगा. सामाजिक गतिविधियों की ओर आपका रुझान बढ़ेगा. सामाजिक स्तर पर सम्मान मिलेगा.

    लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

  12. दिन व्यापार में सफलता लेकर आया है,फायदा होगा. नया बिजनेस प्रारम्भ करने की योजना भी बन सकती है. साझेदारी  सहयोगियों से आपको फायदा मिलेगा. पर्सनलज़िंदगी सुखद रहेगा.

    लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 7