जानिए इन 7 राशि वाले जातको को मिलेगा भाग्य का साथ व मनचाही सफलता , बस करे ये आसान सा उपाय

12 राशियों में से हर आदमी की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से आदमी यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ व अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे ज़िंदगी को प्रभावित करती हैं.

Image result for राशी

अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए बेकार है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं.

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, आषाढ़ मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा का राशिफल.

आज का दिशाशूल: उत्तर.

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक.

राशिफल

मेष: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. रचनात्मक कोशिश फलीभूत होंगे. किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा.

वृष: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. संबंधों में मधुरता आएगी. अनचाही यात्रा या स्वास्थ्य संबंधी कठिनाई हो सकती है.

मिथुन: रचनात्मक कोशिश फलीभूत होंगे. सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे. संबंधों में मधुरता आएगी. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कर्क: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. दूसरे से योगदान लेने में सफलता मिलेगी. एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

सिंह: चल या अचल संपत्ति के लिए लोन लेने की दिशा में सफलता मिलेगी. रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी. व्यक्तिगत सुख में व्यवधान रहेगा.

कन्या: धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी. राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी. दूसरे से योगदान लेने में सफलता मिलेगी.

तुला: महिला ऑफिसर का योगदान मिलेगा. एजुकेशन प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का योगदान व सानिध्य मिलेगा.

वृश्चिक: भाग्यवश सुखद खबर मिलेगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

धनु: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रचनात्मक कोशिश फलीभूत होंगे. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद एवं उत्साहवर्धक होगी.

मकर: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का योगदान व सानिध्य मिलेगा. व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी.

कुंभ: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी. विरोधी सक्रिय रहेगा. स्वास्थ्य व प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी.

मीन: पारिवारिक ज़िंदगी सुखमय होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद और उत्साहवर्धक होगी.