जानिए इन 4 राशी वालो जातको का बन रहा है नौकरी का योग, बस करे ये उपाय

शुक्रवार, 7 जून को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 8 राशियों के लिए दिन बहुत ज्यादा शुभ  सफलता देने वाला रह सकता है.

4 राशियों के लिए दिन सामान्य फल देने वाला रहेगा. नौकरी में स्थितियां बेहतर रहेंगी. मेष के लिए रोमांच से भरा रहेगा दिन वृष राशि वालों के लिए घर में मांगलिक आयोजन के योग, मिथुन राशि वालों के लिए दिन रहेगा कुछ उल्टा परिस्थितियों वाला. आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

    1. आज का दिन एडवेंचर से भरा होगा, आपका आत्मविश्वास ही आपकी सफलता की कुंजी है. नए इस्तेमाल पास होंगे. आपकी यात्रा रोमांच से भरी होगी.

      लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 5

    2. जीवन साथी या प्रेमी के साथ आपकी नजदीकियां बढ़ने से आपका अताम्विश्वास चरम पर होगा. घर में कोई मांगलिक आयोजन होने कि सम्भावना है.

      लकी कलर – क्रीम , लकी नंबर – 2

    3. आज का दिन कुछ उल्टा परिस्थितियों को लेकर आया है. मन में हारने जैसा भाव बनेगा, रिश्तों में बहस से दिन बेकार होने कि सम्भावना है.

      लकी कलर – हल्का नीला , लकी नंबर – 6

    4. आज का दिन आपको बहुत प्रयत्न के बाद परिणाम दिलवाएगा. लेकिन, इस दौरान कई नए लोगों से मुलाकात होगी, जो ज़िंदगी के नए पाठ सिखाएगी.

      लकी कलर – जामुनी, लकी नंबर – 8

    5. आज आप खुद को भावनात्मक रूप से बेहद मजबूत महसूस करेंगे, आपके रिश्तों में भी मजबूती का दिन है. काम स्थल पर सफलता मिलेगी. लकी कलर – गहरा हरा, लकी नंबर – 8

    6. आज का दिन लौटाने का है, जो भी हम प्रकृति या समाज से ले रहे हैं, उसे किसी की सहायता करके या दान करके लौटाइए. दिन आपके लिए शुभ है.

      लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 5

    7. आज नुकसान होने के योग हैं, नुकसान का ज्यादा दुःख ना मनाएं, भरपाई के सारे योग हैं. आज आप व्यर्थ में बहुत सी चीजों का अफसोस मना सकते हैं.

      लकी कलर:- पिंक, लकी नंबर:-0

    8. आज आपको सरेंडर की भावना से कार्य करना होगा. सहयोगियों से टकराव होने के कारण मानसिक अशांति बनी रहेगी. गले में तकलीफ हो सकती है.

      लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 8

    9. कार्ड के अनुसार आज आपके करियर में कुछ परिवर्तन होने कि सम्भावना है. एजुकेशन में भी सफलता के योग है. अपने स्वभाव  संस्कारों में बने रहें.

      लकी कलर – सफेद, लकी नंबर:-1

    10. आपके लिए आज मातृ शक्ति की आराधना करना शुभ होगा. आज आप ख़ुद को बहुत मजबूत महसूस करेंगे. आपकी ख़्वाहिश शक्ति आज आपको जीत दिलवाएगी.

      लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

    11. कॉम्बिनेशन  कॉम्प्रोमाइज़ से भरा दिन रहेगा. आज नए इस्तेमाल करने से आपको सफलता तो मिलेगी लेकिन दूसरों के मतों का खयाल रखें.

      लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 8

    12. असुरक्षा की भावना आपको परेशान करेगी  आप आसपास की गैर-जरूरी चीज़ों के प्रति भी आसक्त होंगे. दुःखी मन  दुःख लाता है, इसलिए भावनाओं पर काबू रखें.

      लकी कलर – स्लेटी, लकी नंबर – 5