जानिए आज का दिन इन 4 राशि वोले के लिए रहेगा बहुत भारी, बचने के लिए करे ये उपाय

 शुक्रवार, 31 मई को टैरो कार्ड्स के मुताबिक 12 में से 8 राशियों के लिए दिन बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है. 4 राशियों के लिए दिन थोड़ा प्रयत्न भरा रह सकता है.

मेष राशि वालों को मिलेगा किस्मत का पूरा साथ  सफलता, वृष राशि वालों का दिन परिवार  प्रियजनों के साथ गुजरेगा, मिथुन राशि वालों को मेहनत का पूरा परिणाम मिलेगा.आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

  1. अपने आप को इस तरह से तैयार रखें कि आज आपको किसी भी मुद्दे में परंपराओं से हटकर कुछ नया करना पड़ सकता है. किस्मत आपका साथ देगा. ज़िंदगी मे प्रकाश की ओर जा रहे हैं. सफलता समीप है.

    लकी कलर – गोल्डन, लकी नंबर – 10

  2. दिन परिवार  मांगलिक कार्यों में गुजरने के योग हैं. किसी महंगे उपहार की खरीदारी कर सकते हैं. कार्य को लेकर आपके मन में खासा उत्साह रहेगा. किसी भी तरह की नकारात्मकता से दूर रहें.

    लकी कलर:- नीला लकी नंबर:-5

  3. दिन आपके पुराने कार्यों के असेसमेंट का है. कुछ नया करने या नया सीखने का उत्साह मन में रहेगा. अपनी टीम का योगदान लें. आपका मुश्किल परिश्रम आपको पूरा परिणाम दिलाएगा.

    लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 2

  4. आज किसी का भी दिल ना दुःखाएं. दिन अपने करीबी लोगों के साथ गुजरेगा. आप नयी ऊर्जा से भरे हुए होंगे. कार्ड की सलाह है कि खुश रहें  अपनों को भी खुश रखें.

    लकी कलर:- नीला, लकी नंबर:-3

  5. आज कार्य सावधानी से करें, असफलता  नुकसान होने कि सम्भावना है. समय के साथ सारी चीजें व्यवस्थित हो जाएंगी. शरीर में कोई दर्द रह सकता है, स्वास्थ्य के बिगड़ने के योग हैं. ध्यान रखें.

    लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 7

  6. काम  परिवार के बीच तालमेल नहीं रख पाने से परेशान रहेंगे. कोई नुकसान ऐसा होने कि सम्भावना है, जिसको लेकर आप पहले से डरे हुए थे. अपने आप को सकारात्मक रखें.

    लकी कलर – क्रीम, लकी नंबर – 4

  7. कुछ अव्यवस्थाएं  उल्टा परिस्थितियां आपके कार्य को रोक सकती हैं, लेकिन आप मजबूती के साथ आगे बढ़ें. सफलता निश्चित प्राप्त होगी. अपने आप को निर्णायक स्थिति में लाएं.

    लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 10

  8. दिन कुछ अच्छी बातों के साथ प्रारम्भ होगा जो आपको आत्मविश्वास से भर देगी. रिश्तों में नजदीकियां रहेंगी. आज जोखिम लेने में नहीं हिचकिचाएंगे. कार्यालय में सफलता मिलेगी. अपने कोशिश जारी रखें.

    लकी कलर – गहरा हरा, लकी नंबर – 8

  9. दिन थोड़े निगेटिव विचारों के साथ प्रारम्भ होने कि सम्भावना है. नुकसान होने के योग हैं, सावधान रहें. शादी या ज़िंदगी साथी से संबंधित समस्याओं का निवारण होगा.

    लकी कलर:- पिंक,लकी नंबर:-0

  10. आज सितारे आपके फेवर में रहेंगे. दिन की आरंभ बेहतर रहेगी. धार्मिक कार्यों में भी रुचि बढ़ेगी, किसी धार्मिक काम या आयोजन का मौका मिलेगा. परिवार  समाज मे सम्मान मिलेगा.

    लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 2

  11. अपने कार्य में कोई नयी यात्रा प्रारम्भ कर सकते हैं. दिन आपके लिए बहुत ज्यादा प्रगतिशील होगा, सफलता भी तय है. आपके ज़िंदगी साथी के प्रति आपका प्रेम बढ़ेगा  संबंधमजबूत होंगे.

    लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 2

  12. दिन आपके लिए उत्साह से भरा होगा. आप आज कोई नया काम भी शुरु कर सकते हैं. रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. इससे आपको सफलता मिलेगी.

    लकी कलर – गुलाबी , लकी नंबर – 1