ज़रीन खान ने किया ये काम, कैटरीना कैफ को भी छोड़ा पीछे , आप भी देखे तस्वीरे

यह दावा करते हुए कि, उनकी तुलना केवल कैटरीना कैफ से नहीं बल्कि कुछ और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ भी की जाती रही है। ज़रीन खान ने कहा, “मुझे लगता है कि, मेरे पास एक यूनिवर्सल चेहरा है। मैं संयोग से बहुत सारे लोगों की तरह दिखती हूं।

 

कुछ लोग मुझे पूजा भट्ट कहते हैं, कुछ लोग प्रीति जिंटा कहते हैं। कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि, मैं सनी लियोनी जैसी दिखती हूं। मुझे समझ नहीं आता कि, मैं लोगों को कभी ज़रीन खान की तरह क्यों नहीं दिखती हूं? ”

ज़रीन खान ने उदाहरण देते हुए उन एक्टर्स के बारे में भी बात की, जो अन्य स्टार्स के साथ होने वाली तुलना के कारण बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना सके। उन्होंने बताया कि, कैसे स्नेहा उल्लाल को भी सलमान ने लकी में लॉन्च किया था, लेकिन उन्हें ऐश्वर्या राय जैसा कहा जाने लगा और इसने उनके करियर को बर्बाद कर दिया।

हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, लोग इंडस्ट्री में आते हैं अपनी पहचान बनाने ना कि, किसी के हमशक्ल बनने या उनकी परछाई बनने। मैंने 11 सालों तक बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष किया है, लेकिन आज की तारीख में भी लोग मुझे कैटरीना की हमशक्ल बताते हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ज़रीन खान ने अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जरीन के इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही उनकी तुलना कटरीना कैफ से होती आई है।

जरीन खान ने हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ होने वाली उनकी तुलना को लेकर खुलकर बातचीत की है। जरीन ने बताया कि, कैटरीना से होने वाली उनकी तुलना कहीं से भी उनके करियर के लिए फायदेमंद साबित नहीं होने वाली है।