जहरीली शराब से मरनेवालों की संख्या पहुंच गई 90,”अब तक हुए 46 पोस्टमार्टम

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से 90 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। खबरों के मुताबिक,सहारनपुर में 46, रुड़की में 26, मेरठ में 18 और कुशीनगर में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। सहारनपुर के जिलाधिकारी आलोक पांडे ने कहा, “अब तक 46 पोस्टमार्टम हो चुके हैं, जिनमें से 36 मौतें स्पष्ट रूप से डॉक्टरों के अनुसार अवैध शराब के सेवन से हुई हैं। अन्य मामलों का पता लगाया जा रहा है>”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आज मैंने देश भर के हमारे सीएलपी नेता और पीसीसी चीफ से मिला और हर राज्यों में हमारी चुनावी तैयारियों और रणनीति की समीक्षा की। खबरों के मुताबिक,सहारनपुर में 46, रुड़की में 26, मेरठ में 18 और कुशीनगर में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। सहारनपुर के जिलाधिकारी आलोक पांडे ने कहा, “अब तक 46 पोस्टमार्टम हो चुके हैं, जिनमें से 36 मौतें स्पष्ट रूप से डॉक्टरों के अनुसार अवैध शराब के सेवन से हुई हैं। अन्य मामलों का पता लगाया जा रहा है>”

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आज मैंने देश भर के हमारे सीएलपी नेता और पीसीसी चीफ से मिला और हर राज्यों में हमारी चुनावी तैयारियों और रणनीति की समीक्षा की। हमने आगामी चुनावों से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा की। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जो इस बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली आए।”