जसप्रीत बुमराह ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

बुमराह ने आईपीएल के पहले चरण के दौरान एमआई के लिए 7 मैचों में 6 विकेट लिए थे। उनकी इकॉनमी रेट 7.11 पर काफी प्रभावशाली थी। इससे पहले उन्होंने आईपीएल के यूएई संस्करण के दौरान 27 विकेट्स लिए थे।

इस जोड़ी ने हाल ही में आईपीएल 2021 के दौरान शादी के एक महीने पूरे होने पर एक-दूसरे को विश किया था। “एक महीने का प्यार, पेट हंसी, मूर्ख मजाक, लंबी बातचीत और शांति। मेरे सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने के एक महीने बाद, “बुमराह ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह सब लिखा था।

यह नवविवाहित जोड़ा फरवरी के महीने में शादी के बंधन में बंध गया था और इसके बाद जसप्रीत बुमराह आईपीएल 2021 में फिर से जुट गए। जसप्रीत बुमराह आईपीएल 2021 के निलंबन से पहले चेन्नई और दिल्ली के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए खेले और वहीं संजना गणेश ने इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स के साथ काम किया।

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की फिर से हुई मुलाकात, यहां देखें तस्वीर:मुंबई इंडियंस और भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद पत्नी संजना गणेशन के साथ एक बार फिर से देखा गया है।

संजना ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें इस कपल को एक दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजना ने एक दिल वाली इमोजी पर ‘लव’ लिखा है।