जल्द लांच होगी Hyundai Alcazar SUV, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

इनमें सिग्नेचर इस SUV का बेस मॉडल होगा, वहीं बात करें टॉप मॉडल की तो ये प्लेटिनम (O) वेरिएंट होगा। इन ट्रिम्स को 17 वेरिएंट में विभाजित किया जाएगा। Alcazar सिग्नेचर केवल 6-सीटर विकल्प और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उतारा जाएगा।

बेस मॉडल होने की वजह से कीमत कम रखने के लिए ऐसा किया जा सकता है। नई Alcazar एसयूवी में ट्राई-बीम एलईडी हेडलैंप सेटअप, क्रोम-स्टड कैस्केडिंग ग्रिल, मस्कुलर फ्रंट बम्पर, रीडिजाइन्ड स्किड प्लेट, नया फॉग लैंप, 2,760 मिमी का व्हीलबेस दिया जाने वाला है।

आपको बता दें कि Hyundai Alcazar एसयूवी को इसे महीने लॉन्च किया जाना तय है और लॉन्चिंग से पहले ही इससे जुड़ी अहम डीटेल्स सामने आई हैं .

जिनके अनुसार कंपनी Hyundai Alcazar SUV को 6 वैरिएंट और 6 कलर में लॉन्च किया जाएगा। Hyundai Alcazar को सिग्नेचर, सिग्नेचर (O), प्रेस्टीज, प्रेस्टीज (O), प्लेटिनम और प्लेटिनम (O) वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

Hyundai Alcazar जल्द ही भारत में अपनी 7 सीटर एसयूवी Alcazar को लॉन्च करने जा रही है। इस एसयूवी को बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। सबसे ख़ास बात ये है.

इस एसयूवी को कंपनी की पहले से पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Creta के आधार पर बनाया जा रहा है। ऐसे में Alcazar एसयूवी का डिजाइन काफी हद तक क्रेटा जैसा है। आए दिन इस एसयूवी से जुड़ी कुछ अपडेट्स सामने आती रहती हैं और अब एक बार फिर से इस एसयूवी की नई अपडेट्स सामने आई हैं जिनके बारे में में आप भी जान लीजिए।