जयाप्रदा पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिरे आजम खान

जयाप्रदा पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिरे आजम खान के बाद अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम मैदान में उतर चुके हैं। अब्दुल्ला ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। दरअसल, अब्दुल्ला आजम रामपुर के पान दरीबा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

आजम खान ने क्या कहा?
आजम खान ने कहा कि चुनाव आयोग ने मुझ पर तीन दिन के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। इस दौरान में चुनाव प्रचार करने के लिए कहीं नहीं जा सका। किसी से नहीं मिल सका और ना ही किसी जनसभा में भाग ले सका। उन्होंने कहा कि मैं यहां बहुत बार आया हूं आपके बीच और आपके बीच बोलने की इतनी सजाएं मिली हैं कि आज तक मेरे ऊपर वह मुकदमे चल रहे हैं। कहा कि मैं जब आपकी वकालत करूं तो ना मेरी आवाज लड़खड़ाए और ना मेरे कदम लड़खड़ाए एक मजबूत वकील की तरह आप का मुकदमा पिछले 40 वर्षों से लड़ता रहा हूं।

सरकार मुझे गोलियों से छलनी कर दें

आजम खान ने कहा कि अगर सरकार और इंतेजामिया का बस चले तो सामने खड़ा कर के मुझे वे गोलियों से छलनी कर दे। मेरा गुनाह सिर्फ ये है कि जो बात आप महसूस करते हो, मैं उसे कह देता हूं। आजम खान ने कहा कि पार्लियामेंट के चुनाव में जब सिर्फ एक सप्ताह रह जाए और इस तरह की तीन दिन की सजा कैंडिडेट को दी जाए, इसके पीछे के हालात अपको जानना चाहिए।

आजम के बयान पर जया का पलटवार

बता दें, रामपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा और गठबंधन से आजम खान मैदान में हैं। दोनों के बीच लंबे समय से बयानबाजी जारी है। आजम के अंडवियर वाले बयान पर पलटवार करते हुए जयाप्रदा ने बसपा सुप्रीमो मायावती को आजम खान से बच कर रहने की सलाह दे डाली। जयाप्रदा ने कहा कि मेरे कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले आजम खान की आंखें एक्सरे जैसी हैं, वो आपके (मायावती) ऊपर कहां-कहां निगाह डालकर देखेंगे मुझे पता नहीं है।