जब दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने मांगी उनकी आईडी फिर…

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दीपिका से एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी उनका पहचान पत्र यानी आईडी मांगता नजर आ रहा है। वीडियो में दीपिका और प्रकाश पादुकोण एक साथ एयरपोर्ट पर एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड की ‘पद्मावति’ दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ एयपोर्ट पर नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ बेंगलुरु जा रही थीं।एंट्री करते वक्त दीपिका को पीछ से एक सुरक्षाकर्मी आवाज देता है.. ‘मैम आईडी..आईडी’। सुरक्षाकर्मी की इस बात पर दीपिका पीछे मुड़ती हैं और पूछती हैं कि ‘आईडी चाहिए’?

इसके बाद दीपिका सुरक्षाकर्मी को अपनी आईजी चेक करवाती हैं और फिर वहां से चली जाती हैं। दीपिका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। एक इंटरनेशनल स्टार होने के बावजूद भी उन्होनें सुरक्षकर्मी के साथ पूरा कॉपरेट किया और एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपनी आईडी चेक करवाई।

एक स्टार होने के बावजूद दीपिका के ऐसे व्यवहार को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि एक स्टार होने के बावजदू दीपिका ने कोई एटीट्यूड नहीं दिखाया और सुरक्षाकर्मी को अपनी आईडी चेक करवाई।