जब एक्ट्रेस नहीं बनी थीं तो दिल्ली की बसों में मनचलों के यहाँ पर काट लेती थी टिस्का चोपड़ा

इस समय बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐसे में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म ‘चटनी’ में अलग अवतार से सभी को चौंका दिया।

जी हाँ, वह आज के समय में एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं व उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जो दंग कर देने वाले रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि “दिल्ली की टिस्का जब एक्ट्रेस नहीं बनी थीं तो दिल्ली की बसों में वो मनचलों से कैसे निपटारा करती थीं। ” जी हाँ, हाल ही में उनसे पूछा गया कि “आप दिल्ली को मिस करती हैं?”

इस पर उन्होंने कहा “दिल्ली की सड़कें, गोल चक्कर, खाना-पीना, हरियाली और सर्दी बहुत पसंद हैं । मुंबई में ये सब मिस करती हूं । जिंदगी का बहुत बड़ा भाग यहां गुजरा है । यहां ठंड में सुबह-सुबह 7:30 बजे बसों में लटकते हुए डीयू पहुंचते थे । नोएडा से 363 नंबर की बस जाती थी । दिल्ली यूनिवर्सिटी तक खचाखच भरी बस का सफर करना पड़ता था । ” इसी के साथ उन्होंने बोला “दिल्ली में बहुत छेड़छाड़ होती थी । मैं सेफ्टी पिन अपने साथ रखती थी और छेड़छाड़ करने वालों को हाथ,कमर, मुँह पर चिकोटी काट लेती थी । टिस्का की सलाह देते हुए कहा कि अब लड़कियों के लिए सलाह है कि सीधा चांटा मारो । ”

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि टिस्का चोपड़ा अब तक करीब 45 फिल्मों में काम कर चुकी हैं व वह एक राइटर हैं, प्रोड्यूसर हैं, फिल्म डायरेक्टर भी बनने वाली हैं । वहीं टिस्का टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ की होस्ट हैं और वेबसीरीज में भी काम कर रही हैं । आप सभी ने टिस्का को आमिर खान फिल्म ‘तारे जमीं पर’ में देखा होगा इसी के साथ वह कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं ।