जन्मदिन के दिन सलमान खान ने खोला ये बड़ा राज, बताया इस एक्ट्रेस के चलते नहीं की आज तक शादी

अभिनेता ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर नोटिस लगाया है इस नोटिस ने सलमान खान ने फैंस से अनुरोध किया है उन्होंने लिखा कि मेरे फैंस का प्यार और स्नेह मेरे जन्मदिन पर हर साल मिलता रहा है, लेकिन इस साल मेरा विन्रम अनुरोध है कि घर के बाहर भीड़ जमा न करें, साथ ही फिजिक्ल डिस्टेन्स का भी ध्यान रखें।

 

सलमान ने यह भी बताया कि वे इस समय अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में हैं। वैसे वे हर साल फार्महाउस पर रहते हैं वहीं वे अपने दोस्तों को बुलाते हैं सल्लू की यह बर्थडे पार्टी न्यू ईयर तक चलती है।

फिलहात तो वे इस बार अपना जन्मदिन Bigg Boss-14 के सेट पर मनाने वाले हैं। इस मौके पर Bigg Boss-14 के सेट पर सलमान की दोस्त जैक्लीन फर्नांडिस, रवीना टंडन, शहनाज गिल व कई अन्य सितारे नजर आएंगे।

मीडिया सोर्स के मुताबिक साल 1999 में सलमान खान किसी को बेहद पसंद करते थे। बात शादी तक आ गई थी। शादी की तारीख नजदीक आ गई थी, तैयारियां हो चुकी थीं, कार्ड बट चुके थे,लेकिन शादी के 6 दिन पहले सलमान के शादी करने का इरादा बदल गया। इस किस्से का जिक्र प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर किया था।

जब वे हाउसफुल के प्रमोशन के लिए टीम के साथ कपिल के सेट पर आए थे। हालांकि साजिद ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि सलमान आखिर शादी किससे करने जा रहे थे।

सलमान ने इसके बाद शादी न करने का फैसला किया था जो आज तक बरकरार है। इस बीच सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया, लेकिन फिलहाल तो सलमान खान बैचलर ही हैं। इन दिनों सलमान का नाम यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) के साथ चर्चाओं में है।

बॉलीवुड में जब भी कभी शादी की बात छिड़ती है तो उस लिस्ट में सबसे पहले नाम सलमान खान का आता है। सलमान की शादी का इंतजार तो उनके फैंस को भी है। फिलहाल बता दें कि दबंग खान 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं।

सलमान के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर विश किया जा रहा है। सलमान का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता।

सल्लू की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वे छोटे-बड़े हर एक के दिल में बसते हैं, लेकिन फिर भी इतना डैशिंग अंदाज रखने वाले सलमान की अभी तक शादी नहीं हुई, सलमान की शादी से जुड़ा एक राज है जो लोगों के अभी तक नहीं पता है।