छोटे भाई को बड़े भाई की जेब से रुपये निकालना पड़ा इतना ज्यादा भारी, जानिए हैरान कर देने वाली खबर

राजधानी में छोटे भाई को बड़े भाई की जेब से रुपये निकालना भारी पड़ गया. पैसे निकालने से आक्रोशित बड़े भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर लाठी डंडों से प्रहार कर दिया.

जब इससे भी तसल्‍ली नहीं हुई तो उसका गला दबा दिया. दूसरे दिन बहन घर पहुंची तो छोटे भाई को मृत देखकर उसकी चीख निकल गई. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. दोनों हत्‍यारोपितों को पकड़ लिया गया है. घटना को किसी शख्स ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो सोशल मीडिया में भी आग की तरह फैल गया.

ये है मामला

करहटा निवासी दीपक उर्फ दीपू साहू (38) मजदूरी करता था. इंस्पेक्टर मार्केट खाला के मुताबिक, शनिवार रात उसका सौतेला भाई पंकज साहू नशे में था. इस बीच उसका दीपक से टकराव हो गया. मुद्दा हाथापाई में तब्दील हो गया. इस बीच पंकज ने अपने साथी गोपाल कश्यप के साथ मिलकर दीपक को लाठी-डंडों से पीटा  फिर गला दबाकर मार डाला.

भाई को मरा देख सन्न रह गई बहन

पीजीआई क्षेत्र हरिहरपुर निवासी मृतक दीपक की बहन पुष्पा भाई के घर पहुंची. कमरे पर भाई को मृत पड़ा देख उसके होश उड़ गए. चींखती हुई बाहर निकली तो लोकल लोगों में हो हल्ला मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

स्थानीय लोगों ने धर-दबोचे हत्यारे

उधर, मोहल्ले वालों ने हत्यारोपी सौतेले भाई  उसके दोस्त को खोज निकाला. पीट-पीटकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने दोनों को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया.

हत्यारे भाई ने खोला मर्डर का राज

आरोपित पंकज का बोलना है कि दीपक ने शनिवार दोपहर उसकी जेब से 20 हजार निकाल लिए थे. पूछने पर टालमटोल करने लगा. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था.जिसमें हाथापाई में दीपू की मृत्यु हो गई.