छोटे पर्दे पर शानदार अभिनय करने वाली शिखा सिंह की ये मस्ती और शरारत

छोटे पर्दे पर शानदार अभिनय करने वाली शिखा सिंह रियल लाइफ में काफी मस्त-मौला है। वह मस्ती और शरारत करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने शरारतो की तस्वीरों को लोगों के साथ साझा करती हैं। लोग भी उनकी शरारतें देखकर खुश हो जाते हैं।

टीवी धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया मेहरा का किरदार निभाकर दुनिया में मशहूर होने वाली अभिनेत्री शिखा सिंह ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2006 में धारावाहिक ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से की थी। अपने पहले धारावाहिक में काम करके तो शिखा को कोई खास पहचान नहीं मिली लेकिन उन्हें कुमकुम भाग्य जैसे धारावाहिक ने खास पहचान दी है। शिखा ने टीवी के कई अन्य धारावाहिकों में भी काम किया है। अगर बात करें उनके मुख्य धारावाहिकों की तो कुमकुम भाग्य, ससुराल सिमर का, ना आना इस देश लाडो, उतरन जैसे धारावाहिक शामिल हैं।

आज भी इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह कोई शरारत करती हुई नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनकी ड्रेस बड़ी मजेदार है। उनकी ड्रेस को अगर जूम करके देखा जाए तो उसमें कई फनी इमोजी नजर आ रहे हैं। उनकी ड्रेस काफी प्यारी लग रही है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें इमोजी वाली ड्रेस में देखकर मजाकिया टिप्पणियां करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। कई लोगों ने तो शिखा की ड्रेस व्हाट्सएप ग्रुप बताया है।

आपकी अच्छी जानकारी के लिए बताते चलें कि 33 साल की शिखा शादीशुदा एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2016 में करण शाह से विवाह किया है, वह अपने पति से बेहद प्यार करती हैं।