चेन्नई सुपरकिंग्स से बाहर हो सकते है धोनी, सामने आई ये खबर…

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर 2021 में आईपीएल के लिए बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई सुपर किंग्स को अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रिलीज कर देना चाहिए. चोपड़ा को लगता है कि तीन बार की चैम्पियन चेन्नई अगर धोनी को रिटेन करती है, तो टीम को धोनी के लिए 15 करोड़ रुपये अदा करने होंगे.

चोपड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो में कहा मुझे लगता है कि अगर बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए. मैं ये नहीं कह रहा हूं कि आप धोनी की टीम में ना रखें.

धोनी अगला आईपीएल खेलेंगे अगर आप उन्हें रिटेन करते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपये अदा करने होंगे. उन्होंने कहा अगर धोनी रुकते हैं वह महज 2021 आईपीएल खेलते हैं.

तो आपको 15 करोड़ रुपये 2022 सीजन में वापस मिलेंगे लेकिन तब आप उस पैसे का क्या करेंगे? बड़ी नीलामी का यही फायदा है. चेन्नई राइट टू मैच कार्ड के जरिए उन्हें वापस टीम में ला सकते हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का नाम जहां भी आता है एम एस धोनी (Ms Dhoni) का नाम भी साथ लिया जाता है. चेन्नई सुपरकिंग्स को अपनी कप्तानी से धोनी ने एक कामयाब टीम बनाया. आईपीएल सीजन 13 में माही का मैजिक नहीं चला उन्हें सातवें पॉजिशन पर अपने सफर का अंत करना पड़ा.

जिसके बाद काफी सारे सवाल सामने आए कि क्या माही को अलविदा बोल देना चाहिए लेकिन धोनी ने साफ किया कि उनका सफर जारी रहेगा अगले सीजन के लिए उनके कुछ अहम फैसले लेने पड़ेंगे. धोनी खुद बोल चुके हैं कि वो चेन्नई का साथ देते रहेंगे.

अब सवाल ये है कि क्या माही को चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करनी चाहिए या नहीं. इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपनी राय रखते हुए कहा कि माही को चेन्नई सुपरकिंग्स को मुक्त कर देना चाहिए.