चुनाव हारने के बाद अब सपा करेगी सड़क पर ये काम, जानिए इस नेता ने किया एलान

लोकसभा चुनाव के बाद गाजीपुर, जौनपुर और नोएडा में सपा नेताओं की मर्डर से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. पार्टी कानून-व्यवस्था के मामले पर सरकार को घेरेगी. सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ेगी.
सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी का बोलना है कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था नहीं रह गई है. सरकार राजनीतिक राग-द्वेष से कार्रवाई कर रही है. निर्दोषों की हत्याएं हो रही हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को गौतमबुद्धनगर के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की गोली मारकर मर्डर किए जाने पर गहरा दुख जताया है. उनके आदेश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और अन्य नेता रविवार को दादरी जाकर शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जाहीर करेंगे.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद 3 जून को आजमगढ़ जाएंगे. वहां रात्रि विश्राम के बाद 4 जून को वह गाजीपुर जाएंगे  दिवंगत जिला पंचायत मेम्बर विजय यादव के परिजनों से मिलकर दुख साझा करेंगे. विजय यादव की 25 मई को गोली मारकर मर्डर कर दी गई थी.

रामगोविंद ने जौनपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी

जौनपुर में 31 मई को सपा नेता लालजी यादव की मर्डर कर दी गई थी. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने शनिवार को उनके गांव जाकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.उन्होंने बोला कि सुनियोजित ढंग से सपा नेताओं की मर्डर की जा रही है.