चुनाव नेतिजो के बाद बिहार में इस नेता ने खोला मोर्चा, शुरू किया ये काम…

महागठबंधन में कांग्रेस की सबसे बड़ी हार हुई है, ऐसे में कांग्रेस नेताओ में मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को लेकर नाराजगी साफ तौर पर दिखने लगी है। कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने कहा की कांग्रेस की हार केवल एक व्यक्ति मदन मोहन झा के कारण हुई है, उन्हें तत्काल नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए।

बिहार (Bihar) में फिर से एनडीए (NDA) की सरकार बनने जा रही है। आंकड़ों के अनुसार पिछले पांच सालों के दौरान आर्थिक गतिविधियों में सुस्ती, रोजगार सृजन, साक्षरता समेत सरकार को जिन चुनौतियां का सामना करना पड़ा था, वहीं फिर से नई सरकार के सामने हैं और इस बार उसे…

 बिहार में करारी हार के बाद कांग्रेस ने नेताओं ने एक बार फिर से ईवीएम पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है। महागठबंधन की हार पर कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने एनडीए पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीए का साइलेंट वोटर महिला नहीं बल्कि ईवीएम और प्रशासन है।

प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि एनडीए को ना तो महिलाओं ने जिताया है और ना ही बिहार के नौजवानों ने जिताया है, इन्‍हें ईवीएम और प्रशासन ने जिताया है। बीजेपी जो कहती है कि महिलाएं हमारी साइलेंट वोटर है, इनका साइलेंट वोटर ईवीएम है, इनका साइलेंट वोटर प्रशासन है। इन्‍होंने बिहार में आखिरी समय में 5 से 7 सीटों पर खेल कर दिया और यह जबरदस्‍ती का ढोल बजा रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि बिहार में सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी बनकर उभरी है तो यह बीजेपी वाले क्‍यों ढोल बजा रहे हैं। जेडीयू आधी सीटों पर हार गई, यह क्‍यों कूद रहे हैं। अगर किसी को बिहार की जनता का साथ मिला है तो तेजस्‍वी यादव को मिला है। अगर किसी को नकारा है बिहार की जनता ने तो वह एनडीए है। यह ही सच्‍चाई है कि इन्‍हें ना तो महिलाओं ने जिताया है और ना ही बिहार के नौजवानों ने जिताया है, इन्‍हें ईवीएम और प्रशासन ने जिताया है।