चीन में सड़क किनारे लगी होर्डिंग पर अचानक पोर्न फिल्म चलने से मच गया हड़कंप

चीन में सड़क किनारे लगी होर्डिंग पर अचानक पोर्न फिल्म चलने से हड़कंप मच गया। ये वीडियो काफी देर तक चलता रहा लेकिन इसे किसी ने बंद नहीं करवाया, बल्कि आने-जाने वाले लोग खड़े होकर फोटो खींचते रहे और वीडियो बनाते रहे। करीब 90 मिनट तक चलने के बाद इस वीडियो को बंद किया जा सका। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है।


सड़क किनारे लगी स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न

पूरा मामला चीन के लियांग शहर के जियांग्सु इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि होर्डिंग्स को ऑपरेट करने वाले कर्मचारी को लगा कि रात में डिस्प्ले ऑफ है और उसने कम्प्यूटर पर पोर्न देखना शुरू कर दिया। लेकिन स्क्रीन ऑन थी और जैसे ही पोर्न फिल्म चली वह सड़क किनारे लगी स्क्रीन पर भी डिस्प्ले होने लगी।

90 मिनट तक चला वीडियो

विज्ञापन वाली होर्डिंग से जुड़े कम्प्यूटर पर पोर्न चलाने वाला कर्मचारी इस बात से अनजान था कि वीडियो विज्ञापन होर्डिंग पर भी चल रही है। जबकि सड़क से गुजरने वालों की नजर स्क्रीन पर पड़ी तो वे फोटो खींचने लगे। काफी देर तक वहां रुक-रुककर लोगों ने वीडियो बनाया।

वीडियो
आने-जाने वालों ने बनाए वीडियो

पोर्न वीडियो करीब 90 मिनट तक चलता रहा और किसी ने उसे बंद कराने की कोशिश नहीं की। आखिरकार किसी तरह कर्मचारी के सहकर्मियों तक ये खबर पहुंची और उन्होंने उसे वीडियो तुरंत बंद करने को कहा। कर्मचारी की इस हरकत की शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।