Sad young woman sitting on the bed

चीन में पाकिस्तानी लड़की को इस वजह पति ने निर्वस्त्र उल्टा टांग खींची फोटो और बनता रहा वीडियो

चीन में उनके साथ हुए अत्याचारों की खौफनाक दास्तां सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। एक महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि उसका पति घर पर ग्राहकों को लेकर आता था। मना करने पर पीटता था, फिर एक दिन उल्टा टांगकर निर्वस्त्र कर दिया।

पाकिस्तान में लड़कियों से जबरन शादी कर चीन में देह व्यापार कराने की घटना लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस रैकेट का खुलासा तब हुआ जब कुछ महिलाएं चीन से किसी भागकर वापस अपने वतन पहुंची।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुमैरा खान (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उनके पति ने उन्हें उल्टा टांग दिया। इसके बाद निर्वस्त्र करके फोटोज खींचता रहा और वीडियो भी बनाता रहा।

हुमैरा ने कहा है कि मर्दों से संबंध बनाने से मना करने पर उसकी जमकर पिटाई की जाती थी। पत्नी ने जब पति से कहा कि तुम मुझे शादी करके लाए हो, तो पति ने जवाब दिया कि वह उसे पैसे देकर लाया है।

महिला ने आगे कहा कि जब उन्होंने देह व्यापार का अधिक विरोध किया तो एक डॉक्टर को बुलाया गया और उसके शरीर का माप लिया गया।

उन्हें लगा कि उनका अंग अवैध तरीके से निकाला जा सकता है जिसके बाद वो देह व्यापार के लिए तैयार हो गई। एक दिन अकेले में मोबाइल फोन मिल जाने के बाद उन्होंने अपने घर पर खुद से साथ हुए अत्याचार के बारे में बताया इसके बाद पाकिस्तानी दूतावास और चीनी पुलिस के मदद से उसे छुड़ाकर पाकिस्तान वापस भेज दिया गया।