चीन ने इस देश को दो खुली धमकी, कहा नहीं सुधरे तो…बिगड़ जाएँगे…

ब्रिटेन और फ्रांस में तालाबंदी फिर से लागू की जा रही है क्योंकि कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं। अब तक, संयुक्त राज्य अमेरिका में 94 मिलियन लोगों ने कोरोना अनुबंधित किया है, जो किसी भी देश में सबसे अधिक है।

 

डॉ नैन्सी ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर ने कई देशों को प्रभावित किया है और कई अन्य देशों में भी कहर बरपाएगी। लेकिन उन्होंने चीन को बताया कि महामारी के लगने के बाद उसे दूसरी लहर की उम्मीद नहीं थी।

डेली मेल के अनुसार, शुक्रवार को स्वास्थ्य सम्मेलन में भाग लेने के दौरान, शीतकालीन दृष्टिकोण के अनुसार, डॉ नैन्सी ने कहा, महामारी केवल बदतर हो जाएगी। अब तक दुनिया भर में 66 मिलियन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

डॉ झोंग नान्से ने कहा कि चीन में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की संभावना बहुत कम है। उन्होंने कहा कि कोरोना को नियंत्रित करने के लिए चीन में पर्याप्त तंत्र लगाए गए हैं।

चीन सरकार के मुख्य स्वास्थ्य सलाहकार का कहना है कि दुनिया के कोरोना वायरस की स्थिति और खराब हो जाएगी। डॉ। जिन्होंने चीन में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व किया। झोंग नानशान का कहना है कि कोरोना की दूसरी लहर ने कई देशों को प्रभावित किया है और स्वास्थ्य संकट बढ़ रहा है।