चिड़ियाघर में भालू को खाने में मिला आईफोन

अकसर लोग चिड़ियाघर जैसी जगह पर जानवरों का खाना खिलाते दिखते हैं। लेकिन चीन के एक चिड़ियाघर में एक भालू के खाना खिलाना एक शख्स को काफी महंगा पड़ गया। दरअसल खाना खिलाते हुए गलती से उसके हाथ से आईफोन छूट गया और भालू के बाड़े में जा गिरा। घटना पूर्व चीन के वाइल्ड लाइफ पार्क की है। इस छोटी सी भूल से शख्स को अपना काफी महंगा फोन गंवाना पड़ा।

सीजीटीएन की खबर के अनुसार शख्स भालुओं को सेब और गाजर खिला रहा था जब अचानक उसका आईफोन भालू के बाड़े में जा गिरा। इसके बार एक भालू उसे दांतों से उठाकर दूर ले गया। हालांकि बाद में जू के स्टाफ ने फोन को वापस पा लिया और शख्स को दे दिया लेकिन वह टूट चुका था।

इस घटना के बाद जू ने एक स्टेटमेंट जारी कर आने जाने वालों से जानवरों को खाना न खिलाने को कहा है। स्टेटमेंट में कहा गया है कि एक टूरिस्ट ने खाना खिलाते हुए भालू के बाड़े में गलती से अपना आईफोन गिरा दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। इसे अब तक 11 हजार बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोगों को कई कमेंट भी आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में एक जू देखने गई आठ साल की बच्ची पांडा के बाड़े में जा गिरी थी हालांकि उसे तुरंत खींच लिया गया।