चंद लम्हों में बदल गई इस खूबसूरत बला की तस्वीर…अब हो गया ये हाल

कभी ये महिलाइतनी खूबसूरत थी कि कोई भी इसकी सुंदरता का कायल हो जाता था। लेकिन आज वो खुद अपनी शक्ल देखने से डरती हैं। थाइलैंड की रहने वाली 27 साल की जेनी का चेहरा इतना भयानक को गया कि उसकी पूरी जिंदगी ही बदल गई है।

बैंकॉक की रहने वाली जेनी यो को एक दिन दांत में दर्द हुआ जिसे दिखाने के लिए वो डॉक्टर के पास गई। लेकिन बेहतर इलाज के लिए उसे सिओल, साउथ कोरिया रेफर कर दिया गया, जहां उसके सामने ऐसी सच्चाई आई कि उसकी पूरी लाइफ बदल गई। जिस दांतों के दर्द को जेनी सामान्य प्रॉब्लम समझ रही थी वो सामान्य नहीं बल्कि ओरल कैंसर था। जेनी बताती हैं कि जब डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि उनके मुंह में ट्यूमर हो गया है तो वो हैरान हो गई।

उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वो करे तो क्या करें। लेकिन बाद में उसने अपने आप को सम्हाला। जेनी के ट्यूमर का साइज दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण उनकी बांई आंख और नाक, दोनों ही अपनी जगह से थोड़ी खिसक गई हैं। हालांकि डॉक्टर पूरी तरह से उसके इलाज में जुटे हुए हैं बावजूद ट्यूमर सही नहीं हो रहा है। लेकिन जेनी का मानना है कि एक दिन उसका ट्यूमर खत्म होगा और वो फिर से अपनी नॉर्मल जिंदगी जी पाएंगी।