घर का ताला तोड़कर चोर चोरी करने की बजाए करने लगा ये काम

शहर में आए दिन हो रही चोरियों के खुलासे के बाद भी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मुद्दा क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर का है. जहां पलटन मार्केट के कारोबारी के बंद घर को चोरों ने दिन के समय निशाना बना लिया. मुद्दे में पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश प्रारम्भ कर दी है.

क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर निवासी राजेंद्र सिंह का पलटन मार्केट में फूड प्रोडक्ट से जुड़ा कारोबार है. हर रोज की तरह प्रातः काल राजेंद्र सिंह कार्य पर चले गए. वहीं, परिवार के अन्य मेम्बर भी अपने-अपने कार्य से घर बंद कर चले गए.

राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि जब वह घर पहुंचे, तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था. घर के अंदर का सामान बिखरा हुआ था. आलमारी में रखी 40 हजार रुपये नकद व लाखों के जेवरात गायब थे.

एसओ क्लेमेनटाउन योगेंद्र गुसाईं ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया है. फुटेज में चोरों का हुलिया साफ नजर नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि राजेंद्र सिंह ने अपने घर में ही गोदाम बनाया हुआ है. प्रातः काल के वक्त घर के ज्यादातर मेम्बर अपने कामों से निकल जाते हैं.

ईंट रख खोल लिए कार के पहिए

राजपुर क्षेत्र में उचक्कों ने एक कार के नीचें ईंट रखकर उसके चारों पहिए खोल लिए. प्रतीक कुमार निवासी बीमा विहार ने पुलिस को मुद्दे में तहरीर दी है. एसओ राजपुर नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि मुद्दे में अज्ञात चोरों के  विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.