ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही रोशनी कपूर

फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर सोशल मीडिया के ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जो लोगों के टैलेंट को पहचान दिला रहे हैं. पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक लड़की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. रोशनी कपूर एक फैशन ब्लॉगर हैं जो ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं. इंस्टाग्राम पर रोशनी के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. श्रीनगर में पैदा हुईं रोशनी पंजाब के अमृतसर में पली-बढ़ी हैं. रोशनी अपने फैशन ब्लॉग और ट्रैवल आर्टिकल्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

रोशनी से बात करने पर पता चला कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. रोशनी उनके सोशल मीडिया फेम ने फिल्म इंडस्ट्री का टिकट दिला दिया है. फैशन के अलावा रोशनी ट्रैवल और फूड पर भी ब्लॉग्स लिखती हैं. पुणे में रह रहीं रोशनी पिछले दिनों मालदीव में छुट्टियां बिताकर आई हैं और रोशनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
सोशल मीडिया से मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए रोशनी ने अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए कहा कि उन्हें आगे बढ़ने की एनर्जी अपने फैंस से मिलती है. रोशनी का मानना है कि उनके ग्लैमर इंडस्ट्री में आपके फैंस ही आपको आगे लेकर जाते हैं. रोशनी ने कहा कि वो लोगों को प्रॉमिस करती हैं कि उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी.