ग्रेटर नोएडा हाईवे पर कोहरे का कहर, ट्रक और कंटेनर की जोरदार टक्कर से दो की मौत

कोहरे का कहर एक बार फिर देखने को मिला। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। यह हादसा कोहरे के कारण ट्रक और कंटेनर के आपस में टकराने की वजह से होना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर थाना दनकौर क्षेत्र में यह हादसा हुआ। हादसे के बाद हाइवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दनकौर पुलिस और हाइवे सिक्योरिटी ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर किसी तरह वाहनों का आवागमन शुरू कराया। पुलिस ने दोनों शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिये। थाना दनकौर पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। अभी तक यही माना जा रहा है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ। मरने वाले दोनों राजस्थान के बताए गए हैं।

ग्रेटर नोएडा हाईवे पर कोहरे का कहर, कई गाड़ियां टकराईं

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में सोमवार तड़के ही कोहरे का कहर देखने को मिला। कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरीफ़ेरल हाईवे पर दादरी थाना क्षेत्र में अकबरपुर गांव के पास करीब एक दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में आधा दर्जन लोग हो गए। घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसा एक कार के ट्रक से टकराने के बाद हुआ। कोहरे के कारण वाहन एक दूसरे से भिड़ते चले गए। चश्मदीदों के अनुसार कम विजिबिलिटी के चलते ये हादसा हुआ।