गृहमंत्री अमित शाह ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा जब ‘मैं कार्रवाई करता हूं तो…

अमित शाह ने कहा, ”ओवैसी एक बार लिखकर दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें, फिर मैं कुछ करता हूं । ” शाह ने तेलंगाना में रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्लादेशियों की मौजूदगी को लेकर ओवैसी पर प्रश्न खड़े किए हैं ।

 

उन्होंने कहा, ”मैं जब कार्रवाई करता हूं तो ये लोग (विपक्षी दल) हायतौबा करते हैं । ये लोग एक बार लिखकर दे दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें फिर मैं करता हूं । ‘ उन्होंने बोला कि केवल चुनाव में बात करके कुछ नहीं होता । जब पार्लियामेंट में बहस होती है तब ये क्या करते हैं सारे देश ने देखा है । ”

दरअसल, AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने बोला था कि यदि हैदराबाद में गैर कानूनी बांग्लादेशी और रोहिंग्या रहते हैं तो अमित शाह कार्रवाई क्यों नहीं करते । ओवैसी की इसी टिप्पणी का अमित शाह ने उत्तर दिया है ।

ग्रेटर हैदराबाद के निकाय चुनाव (Greater Hyderabad Municipal Corporation polls) के प्रचार में भाजपा (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) ने भाजपा का मोर्चा संभाला और हैदराबाद में रोड शो किया।

इस दौरान अमित शाह ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जबरदस्त हमला किया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी को करारा उत्तर देते हुए रोहिंग्या मुसलमानों (Bangladeshis & Rohingyas) को लेकर कहा, ”जब वे कार्रवाई करते हैं तो ये विपक्षी पार्टियां हायतौबा करते हैं। ”