बढ़ते अपराधों को देख गुस्से में आकर सीएम योगी ने जारी किया ये बड़ा आदेश, कहा दोषियों दी जाए ये भयानक सजा, नाम सुनते ही कांप उठे लोग

पुलिस ने टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ब्रायन पर भी छापा मारा है। घटना के बाद से टीएमसी सांसद हड़ताल पर हैं। साथ ही पीड़िता के गांव को सील कर दिया गया है। यहां किसी को अनुमति नहीं है। गांव में पुलिस हाई अलर्ट पर है।

 

इसी समय, हाथरस राज्य में जारी राजनीति और हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिले के डीएम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पीड़ित परिवार को धमकाते नजर आ रहे हैं। राहुल और प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने पूछा कि पीड़ित को गांव में जाने से क्यों रोका जा रहा है। इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के नेता जो पीड़ित के परिवार के सदस्यों से मिलने जा रहे थे, उन्हें पुलिस ने रोक दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के साथ ही बलरामपुर और आजमगढ़ में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बारे में ट्वीट किया है और महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है।

विचार लोगों को नष्ट करने के लिए बाध्य हैं। उन सभी को एक सजा मिलेगी जो भविष्य में एक उदाहरण स्थापित करेगी। आपकी उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में हर माता-पिता की सुरक्षा और विकास के लिए प्रतिबद्ध है।