गुस्से में आकर किसानों ने शुरू किया ये, भारी संख्या में पुलिस तैनात

गाजीपुर बॉर्डर से किसानों ने ट्रैक्टर रैली शुरू कर दी है। किसान आज पूर्वी और पश्चिमी पेरीफेरल एक्सप्रेसवे समेत दिल्ली की चार सीमाओं पर ट्रैक्टर रैली निकालेंगे। कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं।

गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा, “ट्रैक्टर रैली 26 जनवरी की तैयारी है। हमारा रूट यहां से डासना है उसके बाद अलीगढ़ रोड पर हम रुकेंगे वहां लंगर होगा फिर वहां से हम वापस आएंगे और नोएडा वाले ट्रैक्टर पलवल तक जाएंगे।हम सरकार को समझाने के लिए ये कर रहे हैं।”

दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं से किसान कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे के लिए रवाना हो रहे हैं। किसान संगठन आज 11 बजे से केएमपी एक्सप्रेसवे को जाम करेंगे। ट्रैक्टर रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। केएमपी एक्सप्रेसवे पर पुलिस और अर्धसैनिक बलों की भारी संख्या में तैनाती की गई है।

गाजियाबाद के एडीएम (सिटी) शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि पहले किसान पलवल तक ट्रैक्टर रैली निकालने वाले थे, लेकिन अब वे नोएडा तक ही जाएंगे और गाजीपुर लौटेंगे। पर्याप्त पुलिस बल तैनात है और वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही है।