गिरफ्तार : मीटर रीडिंग के बहाने घर में घुस अकेली रहती महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स में डाल देता…

पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। वो घर पर अधेड़ उम्र की अकेली महिलाओं को निशाना बनाता था। वो बिजली का मीटर रीडिंग के बहाने घर में आता, लूट और रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर उनकी हत्‍या कर देता था।

उसकी शिनाख्‍त कमरुल जमाल सरकार (35) के रूप में हुई है और वो अबतक 6 महिलाओं की हत्‍या कर चुका था। उसकी गिरफ्तारी पूर्वी बर्द्धमान जिलेसे हुई है। गिरफ्तारी के बाद इसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से इसे 13 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक इसके बैग से एक रॉड और साइकिल की चेन बरामद किया गया है। इस सीरियल किलर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काफी दिनों से तलाश में जुटी हुई थी।

ऐसे घर को चुनता जहां महिलाएं अकेली रहती थीं
नए फैशन के कपड़े पहनने वाला जमाल सरकार दोपहर के समय बिजली के मीटर की रीडिंग लेने के बहाने से घर में घुस जाता था और साइकिल की चेन तथा लोहे की छड़ से हमला कर देता था। पूर्वी बर्द्धमान जिले के पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखोपाध्याय ने बताया कि वो ऐसे घरों को ही चुनता था जहां दोपहर के समय में महिलाएं अकेली रहती हों।

एक ही तरह सभी हत्‍याओं को देता था अंजाम

पुलिस ने बताया कि चार अन्य मामलों में सरकार की भूमिका की जांच करने के के सिलसिले में उससे पूछताछ करने के लिए उसकी हिरासत मांगी थी। ये सभी कत्ल एक ही तरह से हुए थे। मुखोपाध्याय ने कहा कि वह पीड़िताओं के घर से कीमती सामान लेकर फरार हो जाता था, लेकिन उसका इरादा चोरी करना नहीं लगता है। महिलाओं की हत्या करना उसका मुख्य लक्ष्य लगता है।

प्राइवेट पार्ट्स में डाल देता था रॉड

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकार को जैसे ही पता चलता था कि महिला घर मे अकेली है वह अपने पास रखे रॉड से सर पर वार करता था। घायल महिलाओं को मारने के लिए वह तेज धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट पर हमला करता था। जैसे ही महिला की मौत होती थी वह घर का कीमती सामान लेकर फरार हो जाता था।