गायिका कार्ड कौर ने संघ प्रमुख मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ पर लगाया ये घिनौना आरोप

गायिका कार्ड कौर ने मोहन भागवत को जातिवादी करार दिया है। साथ ही देश में आतंकी घटना के लिए भी आरएसएस की नीति को जिम्मेदार ठहराया है।

एक बार फिर ब्रिटिश गायिका हार्ड कौर चर्चा में है। उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर विवादों के घेरे में आ गई है। गायिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है।

संघ प्रमुख मोहन भागवत पर गायिका का आरोप

पुलवामा एटैक से लेकर 26/11 तक की घटना के लिए सीधा संघ को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने Who killed Karkare नामक किताब के पहले पेज की तस्वीर भी साझा की है। गायिका ने करकरे की मौत का कारण भी संघ को बताया है। उन्होंने गौरी लंकेश मर्डर केस की भी चर्चा की है।

इस बीच सोशल मीडिया पर गायिका को लेकर बहुत ज्यादा ट्रौल किया जा रहा है। लेकिन गायिका ने कमेंट करने वाले को भी अभद्र भाषा में जबाव दिया है। जिसको लेकर भी उनकी आलोचना की जा रही है।

जानें कौन है सिंगर हाईकौड?

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मी हार्ड कौर का बचपन काफी कष्ट में बीता। जब उनके पिता के देहांत के बाद उनकी मां को घर से निकाल दिया गया। तो उसकी मां ने 1991 में एक ब्रिटिश गायक से शादी कर ली फिर विदेश में जाकर बस गई। हार्ड कौर ने बॉलीवुड में कई हिट गाना गाया है, लेकिन पहले भी कई अभिनेताओं और नेताओं पर कमेंट करके चर्चा में रही है।