गलती से वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ये विडियो , देख मचा हडकंप

आपको बता दें उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ मिली. वह अभिनय, मॉडलिंग और गायन में बहुत सी युवा अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है. उर्वशी हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. उनकी बैक टू बैक फिल्मों और म्यूजिक एल्बम हिट्स को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पलाज़ो वर्साचे में एक नए साल के कार्यक्रम में दिखाई देंगी. कहा जा रहा है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी उपस्थिति के लिए 15 मिनट के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं.

यह बड़ी रकम आज तक बॉलीवुड के किसी भी कलाकार को नहीं मिली. लगता है कि अभिनेत्री पहले से ही एक नए साल को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट हैं, क्योंकि इतनी बड़ी राशि किसी भी सेलेब द्वारा कभी नहीं ली  गई, और वह भी सिर्फ उपस्थिति के लिए.

नए साल की शुरुआत के मौके पर दुनिया भर में बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होते हैं. इन आयोजनों में सेलिब्रिटीज की लाइव परफॉर्मेंस भी होती है. ऐसे कार्यक्रमों में जाने के लिए हर स्टार की अलग अलग फीस होती है.

अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस जहां ऐसे कार्यक्रमों में महज 25 से 50 लाख रुपए वसूलती हैं वहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक कार्यक्रम के लिए कई गुना ज्यादा फीस ली है.  .

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं, कभी वह करोड़ों की कीमत की ड्रेस पहनती हैं तो कभी पूरे सोने की खबर में नजर आती हैं.

वह लगातार कड़ी मेहनत अपने करियर के ग्राफ को आगे बढ़ाते जा रही हैं. वहीं अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप भी हैरत में रह जाएंगे.