डेमो पिक

गर्लफ्रेंड के घर का दरवाज़ा तोड़कर अंदर घुसा बॉयफ्रेंड और बहुत बुरी तरह किया ये घिनौना काम

इंडियाना में हत्या का रूह कपं देने वाला मामला सामने आया है। यहा कोर्ट में एक हत्यारे ने चौंका देने वाला कबूलनामा किया है। जोज़फ ओबरहैंसली (38) पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को जान से मारने का आरोप लगा है। साल 2014 में जोज़फ अपनी प्रेमिका के घर का दरवाज़ा तोड़कर अंदर घुसा और उसके ऊपर चाकू से तब तक वार किए जब तक उसकी जान नहीं चली गई।

डेमो पिक

लेकिन उससे भी भयानक हत्या के बाद की कहानी है। जोज़फ ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड टैमी जो ब्लैंटन के शरीर के अंगों को पकाकर खाने से पहले उसके सिर को इलेक्ट्रिक आरी से दो भागों में बांटा और भेजे को निकाल फ्राई करके खा गया। हत्यारे जोज़फ ने इस घिनौने कारनामें को कोर्ट के समाने एक-एक करके बताया। कोर्ट में जितने लोग मौजूद थे सब वारदात के बारे में सुनकर सिहर उठे। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद अब जोज़ेफ का कहना है कि वो निर्दोष है। अपना जुर्म कबूलने के बाद अब वो उन सब बातों को झूठ बता रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सितंबर 2014 में पुलिस को टैमी की लाश मिली थी। उसके घर का नज़ारा बेहद भयानक था पुलिस को प्लेट में इंसानी हड्डियां मिली थीं और घर के कूड़ेदान में कटी हुई जीभ और खून बरामद हुआ था। टैमी की पोस्टमार्टन रिपोर्ट में डॉक्टरों ने पाया कि उसके शरीर से जिगर के हिस्से के साथ-साथ गुर्दा और भेजा भी गायब है।

बता दें कि साल 1998 में ओबरहैंसली ने किसी बहस के चलते अपनी पहली गर्लफ्रेंड को गोली मार दी थी। इतना ही नहीं उसने अपनी मां और बहन को गोली भी मार दी थी। बता दें कि इस केस में उसे साल 2017 में उसे मानसिक रूप से असक्षम घोषित कर दिया गया था। फिलहाल टैमी की हत्या का आरोप अभी सिद्ध होना बाकी है। आगे की सुनवाई के बाद ही तय हो पाएगा कि जोज़फ ओबरहैंसली को क्या सजा मिलती है।