खुशखबरी: लेनोवो के इस टैबलेट को सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रही भारी छुट

अगर आप भी टैबलेट खरीदने की सोच रहे हो और बजट की परेशानी है तो लेनोवा योगा 3 टैबलेट को नो काॅस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। साथ ही फ्लिपकार्ट Lenovo Yoga 3 टैबलेट पर भारी छूट भी दे रही है। इस टैबलेट पर 12 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। 12 प्रतिशत यानी 2,000 रूपये की छूट मिल रही है। इस टैबलेट पर 13,000 रूपये तक एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा हैं। बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Related image

Lenovo Yoga 3 टैबलेट के कैमरे की बात करें तो इसका रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। जिससे आप बेहतर फोटोग्राफी की उम्मीद कर सकते हैं। इस टैबलेट की स्क्रीन 8 इंच की है। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1280×800 पिक्सल का है।

Related image

इस टैबलेट की मैमोरी की बात करें तो इसकी रैम 2 जीबी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 16 जीबी है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी है। जिसकी मदद से टैबलेट की स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। यह टैबलेट सिगल सिम टैबलेट हैं। इसमें माइक्रो सिम डलती हैं। इस टैबलेट को पाॅवर देने के लिए इसमें 6200 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। जो आप को लंबा बैटरी बैकअप देगी।

अगर हम इस टैबलेट की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी है। टैबलेट का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.0 हैं। इस टैबलेट की असल कीमत 15,990 रूपये हैं जो छूट के बाद 13,990 रूपये हैं। पेमेंट का आॅफशन कैशआॅन डिलेवरी भी हैं। इस टैबलेट की एक साल की वारंटी है तथा Accessories की वारंटी 6 महीने की हैं। इसकी साथ 10 दिन की रिप्लेसमेंट की गांरटी भी आती हैं।