खुलासा : गठबंधन की संयुक्त रैली में इस वजह आपस में भिड़ गए सपा-बसपा कार्यकर्ता

23 मई से पहले ही गठबंधन की संयुक्त रैली में सपा-बसपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बता दें कि सोमवार को गाजीपुर के आरटीआई मैदान में सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त रैली को संबोधित करने अखिलेश यादव, मायावती और रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह पहुंचे थे। इस दौरान दोनों पार्टियो के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

गाजीपुर में सोमवार को बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बलिया से प्रत्याशी सनातन पाण्डेय के समर्थन में संयुक्त रैली का आयोजन किया गया था। नेताओं के भाषण से पहले ही सपा व बसपा कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर झड़प हो गई। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। जिस समय मारपीट शुरू हुई उस वक्त अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह मंच पर नहीं पहुंचे थे। अपनी-अपनी पार्टी का झंडा लिए दोनों दलों के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे। उसी समय अचानक उनके बीच कुछ कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी।

दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में मारपीट होता देख वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने इस घटना को अपने कैमरों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार भी किया। हालांकि कुछ लोगों ने हाथ जोड़कर ऐसा करने से उन्हें मना भी किया, लेकिन गुस्साए कार्यकर्ता उन्हीं से भिड़ गए।