खतरों के खिलाड़ी 11 : रोहित शेट्टी ने किया ये काम, वायरल हुई तस्वीर

अभिनव शुक्ला ने भी रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा- ‘सुपर टास्क मास्टर के साथ।’ इस शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। राहुल, श्वेता और अभिनव के अलावा शो में दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल जैसे कई सेलेब्स नजर आने वाले हैं।

खबर की माने तो शो 21 जूलाई से कर्लस चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। फिलहाल शो के मेकर्स ने शो के टेलीकास्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

कुछ समय पहले अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भी रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की थी। साथ ही कैप्शन भी लिखा था- ‘इस आदमी की पावर तारिफेकाबिल है। ये जानते हैं कि हर टीम मेंबर के अंदर ताकत है और उसे कैसे बाहर निकालना है। KKK के सही खिलाड़ी।’

शेयर की गई एक तस्वीर में राहुल को रोहित का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन भी लिखा है। राहुल ने लिखा है-‘बॉस मेन!सर आप उतने ही रीयल को जितना की आपकी सारी फिल्मो में इमोशन। आपको मेरा प्यार और रिस्पेक्ट।’

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे हैं। आए दिन वो अपने सोशल मीडियो पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राहुल ने शो के होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ तस्वीरें शेयर की है।