क्रिसमस पर ऐश्वर्या ने कजरारे’ गाने पर जमकर लगाये ‘ठुमके

क्रिसमस की धूम इन दिनों चारो तरफ है. फिल्म इंडस्ट्री के सितारें भी इस फेस्टिवल को पूरे उत्साह के साथ मनाते हैं. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन क्रिसमस को स्पेशल बनाने के लिए कैंसर से पीड़ित बच्‍चों से मिलीं। कैंसर जैसी बीमारी से जूझने वाले ये बच्‍चे टाटा मैमोरियल हॉस्पिटल के थे वहां पर उन्होंने कैंसर पीड़‍ित बच्चों संग क्रिसमस का त्यौहार मनाया.

बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने खूब मौज मस्ती की. इस इवेंट की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ऐश्वर्या के साथ बच्चों को देखा जा सकता है. इवेंट के लिए ऐश्वर्या ने एक गुलाबी रंग का लहंगा पहन रखा है. तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस इवेंट से एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में ऐश्वर्या बच्चों के साथ अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरारे कजरारे’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं

वर्क फ्रंट पर देखा जाए तो ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्म ‘गुलाबजामुन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन को देखा जाएगा. सूत्रों की माने तो अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो 10 साल बाद ऐश्वर्या, अभिषेक और बिग बी किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इससे पहले तीनों को साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सरकार राज’ में देखा गया था.