कोलकाता में आकर शाहरूख खान करेंगे ये काम, सीएम ममता बनर्जी ने खुद ट्वीट कर दी ये जानकारी

बता दें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (KIFF) के उद्घाटन समारोह के दौरान सत्यजीत रे की फिल्म ‘अपुर संसार’ की ‘स्क्रीनिंग’ की जाएगी. 7 दिवसीय महोत्सव की शुरुआत दो दिग्गजों- सत्यजीत रे और सौमित्र चटर्जी को श्रद्धांजलि देने के साथ होगी.

 

महोत्सव के दौरान कुल 131 फिल्में शहर के विभिन्न सिनेमाघरों में दिखाई जाएंगी, जिनमें नंदन और रवींद्र सदन भी शामिल हैं. इन फिल्मों में फीचर, लघु फिल्में और वृत्तचित्र शामिल होंगे. इनके टिकट ऑनलाइन मिलेंगे.

हमें खुशी है कि मेरे भाई शाहरूख खान वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे” बता दें कि कोलकाता फिल्म महोत्सव में शाहरूख खान प्रत्येक वर्ष आते रहे हैं, लेकिन वर्ष वह वर्चुअल माध्यम से समारोह का हिस्सा बनेंगे.

कोलकाता में 8 से 15 जनवरी के बीच 26वें कोलकाता फिल्म महोत्सव का आयोजन हो रहा है. फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान उपस्थित रहेंगे. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा, “8 जनवरी को शाहरूख खान वर्चुअल माध्यम से फिल्म महोत्सव का उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे.

फिलहाल कोरोना महामारी चल रही है. हम इस पर विजय हासिल करेंगे, लेकिन शो जारी रहनी चाहिए. हम लोग छोटे स्तर पर कोलकाता फिल्म महोत्सव 2021 का आयोजन कर रहे हैं.