कोरोना वैक्सीन लगने के बाद हुई इन लोगो की मौत, डॉक्टर बता रहे…

मंचिर्याल जिले के कासिपेट मंडल के मुत्यमपल्ली की 50 साल की अइली सुशीला को 19 जनवरी को जोन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना का टीका लगाया गया था। उसे तभी से बुखार हो गया था औ वह डॉक्टर को बता भी रही थी।

फिर भी ठीक नहीं हुई और फिर उसे सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी तो इस महीने की 28 तारीख को वह मंचिर्याल के निजी अस्पताल में भर्ती हुई।

वहां स्थिति गंभीर होने पर वेंटिलेटर पर रखकर उसका इलाज किया गया। इलाज का असर न होने पर डॉक्टरों की सलाह पर उसे हैदराबाद के निम्स अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई.

परिवार के सदस्यों का आरोप है कि वह तभी से बीमार हो गई। दिव्यांग सुशीला आंगनवाड़ी में काम करती थी। परिवार के सदस्यों का कहना है कि वही उनके परिवार की सहारा थी।

ऐसा ही एक हादसा मंचिर्याल जिले (Mancherial) में हुआ है। जहां 50 वर्षीय सुशीला जो कासिपेट की एक आंगनवाड़ी में आया के रूप में कार्यरत (Anganwadi worker) थी, की मौत कोरोना के टीकाकरण (Coronma vaccination) के बाद हो गई। उसे इस महीने की 19 तारीख को टीका लगाया गया था। टीका लगाने के बाद से ही वह अस्वस्थ हो गई थी।

कोविड-19 (Covid-19) जहां पिछले कई महीनों से हाहाकार मचा रहा है वहीं इसकी वैक्सीन (Vaccine) आने से लोगों ने राहत की सांस तो ली है पर कुछ ऐसी घटनाएं भी घट रही है जिससे लोग खासे परेशान हो रहे हैं।